Friday, November 9, 2012

मेरा परिवार...

 "अपना घर" परिवार को दीपावली की शुभकामनाएँ
यहाँ आपको मिलेंगी सिर्फ़ अपनों की तस्वीरें जिन्हें आप सँजोना चाहते हैं यादों में.... ऐसी पारिवारिक तस्वीरें जो आपको अपनों के और करीब लाएगी हमेशा...आप भी भेज सकते हैं- आपके अपने बेटे/ बेटी /नाती/पोते के साथ आपकी तस्वीर साथ ही आपके ब्लॉग की लिंक ......बस शर्त ये है कि स्नेह झलकता हो तस्वीर में... 
आज की तस्वीर में मेरे साथ है-
 मेरा परिवार- मेरी माँ विमला पाठक के साथ ही मैं,बहन रचना, मेरे तीनों भाई- देवेन्द्र ,राजेन्द्र, जीतेन्द्र,तीनों भाभीयाँ -उर्मिला,उर्वशी,प्रीती, 
हमारे बच्चे -पल्लवी,प्रांजली,सुमुख,निशी,सुहानी,सुयश,और वैदेही
मेरे चचेरे भाई(ताऊजी के बेटे),भानू ,भाभी मंजुला उनका बड़ा बेटा संदीप ,संदीप की गोदी मे उसका बेटा युगांश बहूएँ- कीर्ती और पल्लवी
बड़ी बुआ इन्दिरा परसाई और उनकी पोती प्रियंका 



मेरा ब्लॉग है -
- मेरे मन की (हिन्द.कॉम पर)
- मेरे मन की (ब्लॉगस्पॉट.कॉम  पर)

3 comments:

  1. वाह सुन्दर......रौनक बनी रहे....मन सदा यूँ ही रोशन रहें...

    सादर
    अनु

    ReplyDelete